बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का जलवा जारी

0
7

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का जलवा जारी: GOAT, Stree 2 और The Buckingham Murders की शानदार कमाई

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की फिल्मों ने हाल के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। करीना कपूर खान की क्राइम थ्रिलर The Buckingham Murders, थलपति विजय की GOAT और श्रद्धा कपूर की Stree 2 ने अपने-अपने दर्शकों को लुभाया है और बेहतरीन कमाई कर रही हैं।

The Buckingham Murders की चार दिन की कमाई

The Buckingham Murders Teaser Release Date Out: Kareena ...

करीना कपूर खान की फिल्म The Buckingham Murders ने वर्ड ऑफ माउथ के कारण दर्शकों और आलोचकों से खूब प्रशंसा बटोरी है। फिल्म ने अपने पहले चार दिनों में कुल 7.81 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले दिन फिल्म ने 1.62 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.41 करोड़ रुपये (90% की वृद्धि), तीसरे दिन 2.72 करोड़ रुपये और चौथे दिन 1.06 करोड़ रुपये की कमाई की। एक रहस्य-थ्रिलर फिल्म के लिए यह एक संतोषजनक आंकड़ा है।

GOAT बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म

Fans go crazy over Thalapathy Vijay's new 'The GOAT' poster ...

थलापति विजय की फिल्म GOAT (Greatest Of All Time) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। यह फिल्म अब तक 145.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है और भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में शामिल हो चुकी है। फिल्म के पहले चार दिनों की कमाई 44 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 33.5 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 34 करोड़ रुपये और सोमवार को 8.75 करोड़ रुपये रही। GOAT की दुनिया भर की कमाई चार दिनों में 255 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।

Stree 2 का धमाका

Stree 2 | New Hindi Horror Movie 2024 | Full Movie | Shraddha Kapoor, Rajkummar Rao, Pankaj Tripathi

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की Stree 2 भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है। इस फिल्म ने बिना किसी बड़े स्टार के 523.50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और अब शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘गदर 2’ के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़कर हिंदी सिनेमा की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here